तलाक की खबरों के बीच बेटे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर दिखी नताशा, देखें वीडियो

हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे के साथ चल रही तलाक के खबरों पर कोई भी बयान नहीं दिया है। हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। जहां नताशा के साथ उनके बेटे को भी देखा गया है।

117
Natasha Stankovic

Natasha Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि नताशा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रही है। इसके बाद भी हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे के साथ चल रही तलाक के खबरों पर कोई भी बयान नहीं दिया है। हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। जहां नताशा के साथ उनके बेटे को भी देखा गया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नताशा

इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी की कई सारी तस्वीर सामने आई है जिसमें हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा को एयरपोर्ट पर देखा गया है। इस दौरान नताशा के साथ उनके बेटे अगस्त्य से भी नजर आ रहे हैं। नताशा ने इस दौरान अपने बेटे अगस्त्य का हाथ थाम रखा है। नताशा ने इस दौरान ब्लैक कलर का लोवर और व्हाइट जैकेट पहन रखी है। इसके अलावा नताशा ने कई बैग भी ले रखे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

2020 में रचाई थी शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा एक दूसरे को साल 2020 से डेट करने लगे थे। हार्दिक पांड्या के साथ शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद साल 2020 में ही हार्दिक पांड्या और नताशा ने शादी कर ली । शादी के कुछ महीने बाद ही नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा। साल 2023 में नताशा और हार्दिक ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी रचाई थी लेकिन अब इन दोनों के बीच रिश्ते बिगड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More-हार्दिक पांड्या नहीं होंगे T20 टीम के कप्तान, सूर्या को मिल सकती है कमान