बेटी के साथ मुंबई में घूमने निकली आलिया भट्ट, राहा की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बार फिर से अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। आलिया भट्ट और उनकी बेटी राधा कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

272
Alia Bhatt Daughter

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई है। आलिया भट्ट ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर एक्टिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस और सुपरस्टार अभिनेत्री में आता है। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दे कि हाल ही में आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर के साथ मुंबई में टहलती हुई देखी गई है जिसकी तस्वीर और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

बेटी के साथ घूमने निकली आलिया भट्ट

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बार फिर से अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। आलिया भट्ट और उनकी बेटी राधा कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इन वायरल तस्वीरों में आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर को गोद में लिए हुए नजर आ रही है। इस दौरान आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर दो चोटी बांधे हुए नजर आ रही है। आलिया भट्ट की बेटी राहा की इस हेयर स्टाइल कौन के फैंस को पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नहीं किया चेहरा रिवील

आपके बता दें कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर के साथ पिछले साल अप्रैल में शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने पहली बार एक बेटी को जन्म दिया। 6 नवंबर साल 2022 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार माता-पिता बने थे जिसके बाद आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है। अभी तक आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है।

Read More-इजराइल- हमास के बीच चल रही जंग पर Swara Bhaskar ने दी अपनी प्रतिक्रिया, फिलिस्तीन के समर्थन में उतरी एक्ट्रेस