मेट गाला में दिखा Alia Bhatt का जलवा, खूबसूरत साड़ी पहन ढाया कहर

आलिया भट्ट की साड़ी ने तो कहर ही ढा दिया। मेट गाला कैरेट कॉरपोरेटर पर आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर वाॅक किया।

222
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस और चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। आलिया भट्ट की खूबसूरती पर हर कोई दीवाना हो जाता है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में पहुंची थी जहां पर एक्ट्रेस की खूबसूरती पर लोग दिल हार बैठे। इस दौरान आलिया भट्ट की साड़ी ने तो कहर ही ढा दिया। मेट गाला कैरेट कॉरपोरेटर पर आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर वाॅक किया।

आलिया भट्ट ने पहनी पेस्टल कलर की खूबसूरत साड़ी

आलिया भट्ट अपने देश को प्राउड फील करने का मौका कभी नहीं छोड़ती है। मेट गाला के रेट का ऑपरेटर पर आलिया भट्ट ने डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी पेस्टल कलर की पहनी थी। आलिया ने अपने इस लुक को हेयर एसेसरी और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। आलिया का रेड कॉरपेट पर इंटरनेशनल पैपराजी भी खुद को रोक नहीं पाए और उनका नाम चिल्लाने लगे। आज इस दौरान की आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राहा की मम्मी के लुक पर फैंस हार बैठे दिल

रणबीर कपूर की पत्नी और राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट के लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं। एक यूजर ने लिखा,’आलिया का लुक टू द पॉइंट है।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’क्वीन लग रही है।’ आपको बता दे आलिया भट्ट बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र ,गंगूबाई काठियावाड़ी, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है|

Read More-ससुराल में आरती सिंह का हुआ ग्रैंड वेलकम, एक्ट्रेस ने महल जैसे घर की दिखाई झलक, शेयर किया वीडियो