तलाक की खबरों के बीच मायके शिफ्ट हुई Aishwarya Rai! क्या सच में अलग हो गए बिग बी के बेटे- बहू?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां काफी बढ़ चुकी हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। इसी बीच खबरें यह भी सामने आई थी कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

267
Aishwarya and Aaradhya

Aishwarya Rai News: बी टाउन की सबसे चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इन दोनों के तलाक की अफवाहें इस वक्त काफी तेजी से फैल रही है कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के बेटे और बहू अलग हो चुके हैं दोनों का तलाक हो चुका है हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। वही तलाक की दफा हो के बीच अब खबरें आ रही है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है।

ससुराल छोड़ में के शिफ्ट हुई ऐश्वर्या राय!

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी मां के साथ मायके में रह रही हैं दावा किया जा रहा है ।कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां काफी बढ़ चुकी हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। इसी बीच खबरें यह भी सामने आई थी कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। वही आपको बता दें सास जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ता कुछ खास नहीं है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय और सासू मां जया बच्चन के बीच 36 का आंकड़ा है।

फैमिली के साथ स्पॉट हुई थी ऐश्वर्या राय

बच्चन परिवार के साथ अनबन की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय अपने पूरे ससुराल वालों के साथ भांजे अगस्त्य नंदा की फिल्म द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थी। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन फैमिली के साथ कई सारी तस्वीर भी क्लिक करवाई थी ऐश्वर्या राय मस्ती के मूड में भी दिखाई दे रही थी। वही अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हुआ है या फिर सिर्फ महज अफवाह है।

Read More-फाइटर रिलीज से पहले वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची Deepika Padukone, देखें वीडियो