दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुई Aishwarya Rai, लिखा ये खास नोट

इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता को याद किया है। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने दिवंगत पिता को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

158
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है। क्योंकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार अपनी खूबसूरती से मिस वर्ल्ड का भी खिताब जीता था। ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्म मूवी अपनी अदाकारी भी दिखा चुकी हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता को याद किया है। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने दिवंगत पिता को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

ऐश्वर्या ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का नाम कृष्णा राज राय है। भले ही कृष्णा राज राय इस दुनिया में ना रही हूं लेकिन आज भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने दिवंगत पिता को याद कर इमोशनल हो जाती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता कृष्णा राज राय की तस्वीर पर फूल चढ़ाते हुए पोस्ट शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने लिखा “लव यू मेरे डार्लिंग डैडी। आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।”

2017 में हुई थी पिता की मौत

आपको बता दे कि आज 19 मार्च के दिन ही बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की मौत हो गई थी। 19 मार्च साल 2017 को ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णा राज राय का निधन हो गया था। ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णा राज राय का फिल्म लंबे समय से कैंसर से पीड़ित चल रहे थे जिस कारण कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई थी।

Read More-एक्शन का तड़का लगाएंगे Jonh Abraham, सामने आया Vedaa का धांसू टीजर