अलग हुई आदित्य-अनन्या की राहें! इस करीबी ने ब्रेकअप को किया कंफर्म

अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। हाल ही में आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे के एक करीबी ने कपल की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

121
Aditya and Ananya

Aditya and Ananya: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में चल रहे थे। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की खबरें काफी दिनों से चल रही थी। आए दिन अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किए जाते थे लेकिन अचानक अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। हाल ही में आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे के एक करीबी ने कपल की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कपल के दोस्त ने ब्रेकअप को कंफर्म किया है।

अनन्या और आदित्य का हो गया ब्रेकअप!

हाल ही में आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे के एक करीबी दोस्त ने इंटरव्यू के दौरान चौकाने वाला खुलासा किया है। जिसमे उस दोस्त ने बताया है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता खत्म हो चुका है। लगभग 1 महीने पहले उन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। कपल के अचानक ब्रेकअप में हम लोगों को भी बड़ा झटका दिया है। इससे पहले अनन्या और आदित्य के बीच सब नॉर्मल चल रहा था। अब अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर मूव ऑन करने की कोशिश कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरों को और हवा मिल गई है क्योंकि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दूसरे को कंफर्म कर दिया है। इससे पहले अनन्या पांडे को कई बार आदित्य राय कपूर के साथ देखा गया था यहां तक की अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी देगी आदित्य राय कपूर के साथ अनन्या पांडे पहुंची थी।

Read More-गुस्से से तिलमिलाई राखी सावंत सरेआम फैन का मरोड़ा हाथ,फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो