‘मैंने अपना बच्चा खोया…’ साल 2020 में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ था दर्दनाक हादसा, सालों बाद किया खुलासा

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा हैरान रह गए हैं।

191
Rani Mukherjee

Bollywood Actress: रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अन्य अभिनेत्रियों की तरह अपने शानदार अभिनय के दम पर आज बहुत बड़ी पहचान बना ली है। रानी मुखर्जी की आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रानी मुखर्जी के आज करोड़ों चाहने वाले हैं। आपको बता दे कि इसी बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा हैरान रह गए हैं।

रानी मुखर्जी ने खोया था अपना बच्चा

फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न 2023 में बॉलीवुड की अभिनेत्री ने हिस्सा लिया था। फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न 2023 में रानी मुखर्जी भी हिस्सा बनी थीं। इस दौरान रानी मुखर्जी ने अपनी असल जिंदगी की एक दर्दनाक घटना के बारे में बताया है। रानी मुखर्जी ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शूटिंग से पहले मेरे साथ बहुत बड़ा हादसा हुआ था।

जब कोविद-19 आया था तब साल 2020 था। इस दौरान में 5 महीने की प्रेग्नेंट थी। लेकिन मैंने अपना बच्चा खो दिया था। मिसकैरेज के लगभग 10 दिन बाद मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शूटिंग के लिए निखिल आडवाणी ने मुझे ऑफर दिया। जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म की स्टोरी बताएं और मैं फिल्म से जुड़ गई।’

सालों बाद किया खुलासा

रानी मुखर्जी ने आगे बयान देते हुए कहा है कि ‘मैंने अपनी मिसकैरेज के बारे में किसी को नहीं बताया था शायद मैं पहली बार इस बात का खुलासा कर रही हूं। मैंने मिसकैरेज के बारे में इसलिए नहीं बताया था ताकि इसका कोई असर फिल्म पर ना पड़े’। अगर हम रानी मुखर्जी के वर्क फ्रेंड की बात करें तो उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है

Read More-Ajay Devgan की बहन बनेगी Deepika Padukone? सिंघम अगेन को लेकर आया बड़ा अपडेट