‘कपिल शर्मा’ के शो के इस फेमस कॉमेडियन पर टूटा दुखों का पहाड़, 2 महीने में हुई मां-पिता की मौत

कीकू शारदा की पोस्ट को देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे। कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन अभिनेता किकू शारदा के माता-पिता ने दो ही महीने में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

307
Kiku Sharda

Kiku Sharda: द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों में राज करने वाले की कीकू शारदा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी जिंदगी में मातम पसर गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें अपने माता-पिता के चले जाने का दर्द बयां किया है। कीकू शारदा की पोस्ट को देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे। कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन अभिनेता किकू शारदा के माता-पिता ने दो ही महीने में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

एक्टर ने लिखा भावुक पोस्ट

कीकू शारदा ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”पिछले दो महीना के भीतर मैंने दोनों को खो दिया। जब कभी वह उदास होते थे तो उन्हें उन्हीं से प्रेरणा मिलती थी मां फोन कॉल पर उनसे टीवी शो के बारे में अक्सर बातें करती थी। मां आपकी बहुत याद आती है आपके बिना लाइफ के बारे में कभी सोचा नहीं था अब मेरे टीवी शो के बारे में मुझे फीडबैक कौन देगा। मुझे कौन बताया कि मैं कहां गलत जा रहा हूं और कहां सही। मेरी हर कामयाबी पर खुश कौन होगा और मेरी नाकामी पर दुखी कौन होगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

मैंने अपने पापा को हमेशा मजबूत देखा है

आगे कॉमेडियन एक्टर ने लिखा, “पापा मैं आपको हमेशा बहुत मजबूत देखा। आत्माविश्वास से भरपूर देखा जिंदगी को पूरी तरह एंजॉय करते देखा। आपके पास अपने बच्चों और पोते -पोतियो के लिए बहुत सारी योजनाएं थी परिवार आपके लिए सबसे अधिक मायने रखता था। परिवार आपके लिए सबसे अधिक मायने रखता था जीवन के कठिन दौर में भी आपने उसके पॉजिटिव पक्ष देखा है।”

Read More-बहन प्रियंका नहीं बल्कि इस शख्स के कहने पर परिणीति- राघव ने रचाई उदयपुर में शादी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान