‘राम तेरी गंगा मैली’ का ऑडिशन देने पहुंची थी ‘रामायण’ की सीता, लेकिन राज कपूर ने कह दी थी ये बड़ी बात

मायण की सीता 'राम तेरी गंगा मैली' में भी नजर आने वाली थी। लेकिन राज कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे वह उल्टे पांव ही लौट गई थी।

1017
Deepika chikhliya

Bollywood Kissa: रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है दीपिका चिखलिया ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट टीवी सीरियल शो में काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा ही ने रामायण की सीता से पहचान मिली है। लेकिन क्या आपको पता है रामायण की सीता ‘राम तेरी गंगा मैली’ में भी नजर आने वाली थी। लेकिन राज कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे वह उल्टे पांव ही लौट गई थी।

मंदाकिनी के लिए ऑडिशन देने पहुंची थी ‘सीता’

फेमस और दिवंगत निर्देशक राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर नजर आए थे। आप पता है कि राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी का रोल प्ले करने के लिए दीपिका चिखलिया ऑडिशन देने पहुंची थी। इस बात का खुलासा खुद दीपिका चिखलिया ने किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

निर्देशक ने कर दी थी बड़ी बात

दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि जब मैं ऑडिशन देने के लिए पहुंची तो राज साहब ने मुझसे कहा था कि,’अच्छे घर की लड़की है रोल नहीं प्ले कर सकती।’ दरअसल दीपिका ने बताया कि उन्हें लगा कि ये कोई धार्मिक फिल्म बनने वाली है। जिसके लिए वह ऑडिशन देने के लिए गई थी। वही आपको बता दें दीपिका चिखलिया इन दिनों एक्टिंग से दूर है और वह फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं।

Read More-तलाकशुदा दीपिका को पाने के लिए Shoaib Ibrahim ने दांव पर लगा दिया था अपना सब कुछ, बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी