नदी किनारे से Allu Arjun की फिल्म का एक्शन सीन हुआ लीक, देखें Pushpa 2 का वायरल वीडियो!

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 का एक एक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

1800
Pushpa

Pushpa 2: साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता अल्लू अर्जुन आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गया है। अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मों के सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक हैं। अल्लू अर्जुन ने एक्टिंग की दुनिया में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में निकली है। आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 का एक एक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

लीक हुआ पुष्पा 2 का एक्शन सीन

आपको बता दें कि इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वायरल वीडियो अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे ट्रैक और गाड़ियां नदी के किनारे से गुजरती हुई नजर आ रही हैं। इन ट्रकों पर लाल चंदन भरा हुआ है। पुष्पा 2 के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

अल्लू अर्जुन के साथ धमाल मचाएंगी रश्मिका मंदाना

आपको बता दें कि पुष्पा 2 फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आएंगी। रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की जोड़ी को पुष्पा फिल्म में भी बहुत ही ज्यादा प्यार मिला था। रश्मिका मंदाना को पुष्पा 2 फिल्म में श्रीवल्ली के किरदार में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

Read More-फिर से माता सीता के रुप में नजर आई Dipika chikhliya, वीडियो देख Adipurush पर भड़के फैंस