तलाकशुदा दीपिका को पाने के लिए Shoaib Ibrahim ने दांव पर लगा दिया था अपना सब कुछ, बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

तलाकशुदा एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर शोएब इब्राहिम का कुछ इस तरह दिलाया कि उन्होंने उन्हें पाने के अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। आज हम इस आर्टिकल में दीपिका और शोएब की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

899
Deepika Kakkar And Shoaib Ibrahim

Shoaib Deepika Love Story: टीवी के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को आज काफी पसंद किया जाता है। शोएब इब्राहिम ने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर’ में प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाकर अपनी शोहरत हासिल की थी। इस टीवी सीरियल में दीपिका कक्कड़ सिमर के किरदार में नजर आई थी। इसे टीवी सीरियल से दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे को पसंद करने लगे। तलाकशुदा एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर शोएब इब्राहिम का कुछ इस तरह दिलाया कि उन्होंने उन्हें पाने के अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। आज हम इस आर्टिकल में दीपिका और शोएब की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऐसे हुई थी दीपिका और शोएब की मुलाकात

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ससुराल सिमर टीवी सीरियल से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। आज भी लोग इन्हें प्रेम और सिमर के किरदार से पहचानते हैं। इस टीवी सीरियल से दोनों का एक-दूसरे के करीब आ गए दोनों को खुद ही नहीं पता चला। दोनों का करीब 3 साल तक अफेयर चला। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे को अपने दिल की बात बता दी। इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्य इस रिश्ते को अपनाने से राजी नहीं थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

स्टारडम भी लगा दिया था दांव पर

दीपिका कक्कड़ को पाने के लिए शोएब इब्राहिम ने अपना स्टारडम भी दांव पर लगा दिया। सबर दीपिका ने नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान मंच पर ही शोएब इब्राहिम ने दीपिका को प्रपोज कर दिया और अंगूठी पहना दी। दोनों ही उस दौरान भावुक हो गए थे और 2018 में दोनों ने निकाह कर लिया। दीपिका ने निकाह के बाद धर्म बदलकर अपना नाम फैजा रख लिया।

Read More-प्रभास की Adipurush में दिखे ‘पुष्पा’ सुपरस्टार, Allu Arjun के लुक को देख फैंस को भी नहीं हुआ भरोसा