तलाक के बाद जब हार्दिक पांड्या के सामने आई नताशा, तब कुछ ऐसा था रिएक्शन

जब हार्दिक पांड्या और नताशा का आमना सामना तलाक के बाद हुआ तब दोनों का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

125
Hardik Pandya(

Hardik Pandya and Natasha Stankovic: नताशा और हार्दिक पांड्या की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था लेकिन अचानक ऐसा कुछ हो गया जिसे देखकर हार्दिक पांड्या और नताशा के फैंस दुखी हो गए। क्योंकि अचानक हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे के बीच 4 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। लेकिन जब हार्दिक पांड्या और नताशा का आमना सामना तलाक के बाद हुआ तब दोनों का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

आमने-सामने हुए हार्दिक और नताशा

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और नताशा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या तलाक के बाद पहली बार एक दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटे से मिलने के बाद हार्दिक पांड्या बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे को तुरंत गोद में उठा लिया और खुशी से चिल्लाने लगे इसके बाद जब हार्दिक पांड्या गाड़ी में बैठने वाले होते हैं तभी उनके पास नताशा आ जाती है और उन्होंने गोद में बेटे को ले रखा था। उसके बाद हार्दिक और नताशा के बीच कुछ बातचीत भी होती है।

सोशल मीडिया पर तलाक को किया था कंफर्म

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की खबरें चल रही थी लेकिन फिर अचानक हार्दिक पांड्या और नताशा ने आधिकारिक तौर पर एक दूसरे के साथ तलाक को कंफर्म किया था हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा सर्बिया चली गई थी जहां पर नताशा के साथ उनका बेटा भी गया था। लेकिन जब नताशा भारत वापस आए तब हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे से मुलाकात की।

Read More-टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद खुश हुए गौतम गंभीर, शेयर किया पोस्ट