टीम इंडिया के टी20 कप्तान बनने के बाद क्या बोले सूर्यकुमार यादव? वायरल हो रहा पोस्ट

रोहित शर्मा के T20 फॉर्मेट से संन्यास के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी सूर्यकुमार यादव को दी गई है। भारतीय टीम के T20 कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

142
Surya Kumar Yadav

Surya Kumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं सूर्यकुमार यादव काफी लंबे समय तक अंतरराष्ट्रीय T20 रैंकिंग में नंबर एक पर रह चुके हैं और अभी भी सूर्यकुमार यादव दूसरे नंबर पर बने हुए हैं। आपको बता दे कि रोहित शर्मा के T20 फॉर्मेट से संन्यास के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी सूर्यकुमार यादव को दी गई है। भारतीय टीम के T20 कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा सूर्या का पोस्ट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। इसी के साथ सूर्यकुमार यादव भारतीय T20 टीम के परमानेंट कप्तान बन गए हैं। भारतीय टीम के कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “आपके प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद पिछले कुछ सप्ताह किसी सपने से कम नहीं रहे हैं और मैं वास्तव में आभारी हूं। देश के लिए खेलना सबसे खास एहसास है जिसे मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा। यह नई भूमिका अपने साथ ढेर सारी ज़िम्मेदारी और उत्साह लेकर आती है। मुझे आशा है कि आपका समर्थन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा।”

श्रीलंका के खिलाफ मिली कप्तानी

रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम में T20 में अपने नए कप्तान का भी ऐलान कर दिया है श्रीलंका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम का T20 कप्तान बनाया गया है। सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के परमानेंट कप्तान रह सकते हैं। हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव के बीच कप्तानी की रेस चल रही थी लेकिन बीसीसीआई ने सूर्यकुमार यादव को कप्तान के रूप में चुना है।

Read More-रोहित-विराट की हुई टीम इंडिया में वापसी, गंभीर के कहने पर खेलेंगे वनडे सीरीज