लाइव मैच के दौरान गेंद ढूंढने के लिए मशीन के अंदर घूस गए Virat Kohli, देखें मजेदार वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली को गेंद ढूंढने के लिए ऐसी जगह घुसना पड़ता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

134
Virat Kohli Video

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय t20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं इस बार विराट कोहली को t20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के लिए नई भूमिका में देखा गया है। क्योंकि विराट कोहली को इस बार मध्यक्रम की जगह ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के साथ दी गई है। आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली को गेंद ढूंढने के लिए ऐसी जगह घुसना पड़ता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गेंद ढूंढने के लिए ये कहां घूस गए विराट?

आईसीसी की तरफ से भारतीय टीम और बांग्लादेश टीम के बीच हुए मैच का एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शदीप के खिलाफ बांग्लादेशी बल्लेबाज एक छक्का लगता है इसके बाद गेंद एक मशीन के नीचे घुस जाती है। इस दौरान विराट कोहली किसी अन्य का इंतजार नहीं करते और लेट कर मशीन के नीचे घुस जाते हैं और वहां से गेंद निकाल लेते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विराट कोहली के इस मोमेंट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बांग्लादेश के खिलाफ खेली अच्छी पारी

रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए अभी तक विराट कोहली का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। क्योंकि t20 विश्व कप 2024 में अभी तक विराट कोहली कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने एक महत्वपूर्ण पारी खेली जिससे टीम इंडिया को बहुत फायदा हुआ।

Read More-ऑस्ट्रेलिया से अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने लिया वनडे विश्व कप का बदला, ऑल आउट कर जीता मैच