रोहित के बाद इस खिलाड़ी को मिलेगी Team India की कप्तानी! पूर्व सिलेक्टर ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सिलेक्टर ने टीम इंडिया के अगले कप्तान को लेकर भविष्यवाणी की है। इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया की तरफ से तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुका है।

763
Team India

Team India: रोहित शर्मा इस समय भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद क्रिकेट फैंस रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सिलेक्टर ने टीम इंडिया के अगले कप्तान को लेकर भविष्यवाणी की है। इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया की तरफ से तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुका है।

यह खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का अगला कप्तान!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सिलेक्टर भूपेंद्र सिंह का मानना है कि शुभमन गिल टीम इंडिया के अगले कप्तान हो सकते हैं। शुभमन गिल इस समय टीम इंडिया के एक युवा स्टार ओपनर बल्लेबाज हैं। शुभमन गिल इस समय Shubman gill बहुत ही ज्यादा शानदार लय में नजर आ रहे हैं शुभमन गिल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर कई बार टीम इंडिया को मैच जिता चुके हैं।

तीनों फॉर्मेट में लगा चुके हैं शतक

आपको बता दें कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए तीनों फॉर्मेट में शतक लगाए हैं। शुभमन गिल ने सीमित ओवरों के अलावा टेस्ट में भी टीम इंडिया की तरफ से शतकीय पारी खेली है। Shubman gill आपको बता दें कि शुभमन गिल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए एक बार दोहरा शतक भी जड़ा है।

Read More-Team India ने पाकिस्तान को दी करारी हार, हैट्रिक लेकर कप्तान बने मैच के हीरो