किंग कोहली की सबसे बड़ी फैन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की वाइफ, देखें खूबसूरत फोटोज

एक पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐसा भी खिलाड़ी है जिसकी पत्नी विराट कोहली की दीवानी है। इस पाकिस्तान क्रिकेटर की पत्नी खूबसूरती में एक्ट्रेस को भी मात देती है।

105

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस हैं। बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई विराट कोहली की बल्लेबाजी का फैन बना हुआ है भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी विराट कोहली की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और विराट कोहली को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दे कि एक पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐसा भी खिलाड़ी है जिसकी पत्नी विराट कोहली की दीवानी है। इस पाकिस्तान क्रिकेटर की पत्नी खूबसूरती में एक्ट्रेस को भी मात देती है।

विराट कोहली की दीवानी है इस क्रिकेटर की पत्नी

हसन अली पाकिस्तान टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज हैं लेकिन हसन अली को इस बार t20 विश्व कप 2024 में मौका नहीं दिया गया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी का नाम शामिया आरजू है। पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी शामिया आरजू में एक बार बताया था कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है विराट कोहली की बल्लेबाजी उनको बहुत ही अच्छी लगती है। इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए शामिया आरजू ने इस बात का खुलासा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

भारतीय हैं हसन अली की पत्नी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज हसन अली को भारतीय लड़की से प्यार हो गया था जिसके बाद हसन अली और शामिया आरजू ने एक दूसरे से शादी कर ली। शामिया आरजू खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीना से कम नहीं लगते हैं। 20 अगस्त साल 2019 में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने शामिया आरजू के साथ शादी की थी।

Read More-पाकिस्तान टीम पर अकेले भारी पड़ेंगे ये तीन भारतीय खिलाड़ी, जानें नाम