साल 2024 शुरू होते ही क्रिकेट फैंस को लगा बड़ा झटका, इस सलामी ओपनर ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास

इस खतरनाक ओपनर बल्लेबाज ने अचानक 1 जनवरी को इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस क्रिकेटर के अचानक संन्यास के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है।

212
David Warner and rohit sharma

Cricketer Retirement: आज हर जगह नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। आज 1 जनवरी दिन सोमवार से साल 2024 शुरू हो गया है। साल 2024 शुरू होते ही क्रिकेट फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि इस खतरनाक ओपनर बल्लेबाज ने अचानक 1 जनवरी को इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस क्रिकेटर के अचानक संन्यास के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है।

इस क्रिकेटर ने लिया वनडे से संन्यास

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सलामी ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आज नए साल के पहले दिन पर बहुत बड़ा फैसला लिया। डेविड वार्नर ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट के वनडे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। डेविड वार्नर ने बताया कि उन्होंने संन्यास के बारे में वर्ल्ड कप के दौरान ही सोच लिया था उन्हें पता है कि 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाएगी अगर वह अगले दो सालों में शानदार क्रिकेट खेलते हैं और ऑस्ट्रेलिया टीम को अगर उनकी जरूरत होती है तो वह फिर से ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे मैच खेल सकते हैं।

टेस्ट से भी ले चुके सन्यास

डेविड वार्नर ने वनडे क्रिकेट से संन्यास से पहले टेस्ट क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया था। डेविड वार्नर ने पहले ही बताया था कि बाहर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना आखिरी इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलेंगे। लेकिन अभी भी डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए T20 मैच खेलते हुए नजर आएंगे। डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए 161 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले जिसमें उन्होंने 6932 रन बनाए।

Read More-Ind vs Sa: दूसरे वनडे में हो सकती है इस गेंदबाज की एंट्री, नेट प्रैक्टिस में खूब बहाया पसीना