इतने घंटे की होगी फाइटर फिल्म, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुद बताया रनटाइम

फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। इसी बीच फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के रन टाइम को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

109
Fighter

Fighter: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर से अपनी एक्शन फिल्म फाइटर लेकर आ रहे हैं। रितिक रोशन के फैंस फाइटर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित हो सकती है। फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। इसी बीच फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के रन टाइम को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

इतने समय की होगी फाइटर फिल्म

सोशल मीडिया पर फाइटर फिल्म के रन टाइम को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे थे। अब इसी बीच खुद फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने सोशल मीडिया पर फैंस को रनटाइम के बारे में बताया है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट से भी कम रहने वाला है। सिद्धार्थ आनंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “फाइटर रन टाइम अफवाहें। एक्चुअल रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट से कम है।”

इसी महीने रिलीज होगी फिल्म

फाइटर फिल्म साल 2024 में रिलीज की जाएगी। फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी साल 2024 रखी है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है कुछ दिनों पहले इस फिल्म का शानदार टीजर भी रिलीज किया गया था। इसके अलावा अनिल कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Read More-Orry की पार्टी में पहुंची कहीं हसीनाएं, उर्फी से लेकर किम शर्मा तक का दिखा ग्लैमरस अंदाज