इस भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, वायरल हो रही कपल की फोटोज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 सीरीज के बीच इस तेज गेंदबाज ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। क्रिकेटर की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

244
Cricketer Marriage

Cricketer Marriage: वर्ल्ड कप 2023 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज शुरू हो चुकी है। बीसीसीआई ने सूरज कुमार यादव की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 सीरीज में सभी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। आपको बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 सीरीज के बीच इस तेज गेंदबाज ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। क्रिकेटर की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस क्रिकेटर ने की शादी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कल 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। टीम इंडिया के क्रिकेटर नवदीप सैनी की नई नवेली दुल्हन का नाम स्वाति अस्थाना है। नवदीप सैनी और स्वाति अस्थाना की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नवदीप सैनी काफी लंबे समय से स्वामी अस्थाना को डेट कर रहे थे जिसके बाद अब यह दोनों पति-पत्नी हो गए हैं।

ऐसा रहा है नवदीप सैनी का करियर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को काफी लंबे समय से टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नहीं देखा गया है। नवदीप सैनी ने टीम इंडिया के लिए अभी तक सिर्फ दो टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें चार विकेट लिए हैं। इसके साथ नवदीप सैनी ने 8 वनडे मैचों में सिर्फ 6 विकेट लिए हैं। इसके साथ नवदीप सैनी को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 11 इंटरनेशनल t20 मैचों में खेलने का मौका मिला है। जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए हैं।

Read More-T20 World Cup में इस खिलाड़ी को करनी चाहिए भारतीय टीम की कप्तानी? गौतम गंभीर ने बताया नाम