28 साल की उम्र में ही खत्म हुआ इस खतरनाक खिलाडी का करियर! फैंस ने छोड़ दी वापसी की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम के एक ठंडा खिलाड़ी को आयरलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है जिसके बाद अब क्रिकेट फैंस ने इस खिलाड़ी की वापसी की उम्मीद छोड़ दी है।

624
Team India

Team India: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय पर भारतीय क्रिकेट टीम कई युवा खिलाड़ियों का प्रयोग कर रखी है। बीसीसीआई की तरफ से वेस्टइंडीज दौरे के बाद होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के एक ठंडा खिलाड़ी को आयरलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है जिसके बाद अब क्रिकेट फैंस ने इस खिलाड़ी की वापसी की उम्मीद छोड़ दी है।

दीपक हुड्डा को नहीं मिल रहा मौका

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज दीपक हुड्डा काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। दीपक हुड्डा को वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला था। इसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज दीपक हुड्डा को आयरलैंड deepak hoodaके खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया है। दीपक हुड्डा भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज होने के साथ-साथ वह भारतीय टीम के पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाज भी हैं। दीपक हुड्डा ने भारतीय टीम की तरफ से एक बार T20 में शतक भी लगाया है।

आई पी एल 2023 में किया था खराब प्रदर्शन

दीपक हुड्डा के लिए आईपीएल 2023 का सीजन बहुत ही ज्यादा खराब रहा है। क्योंकि दीपक हुड्डा ने आई पी एल Surya and Hooda2023 के सीजन में बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन किया है। दीपक हुड्डा आई पी एल 2023 के सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स की तरफ से खेलते हुए देखे गए थे।

Read More-Team India से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, भारत छोड़ विदेश में खेलेगा क्रिकेट