World Cup 2023 में दूसरा मैच खेलेगी Team India, अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ आज दोपहर 2:00 बजे से वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा मैच खेलने जा रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

325
ind vs afg

Ind vs Afg: भारतीय टीम ने अपने देश में वर्ल्ड कप 2023 में बहुत ही शानदार शुरुआत की है। वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की शुरुआत जीत से हुई है। आपको बता दें कि आज 11 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 में भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ आज दोपहर 2:00 बजे से वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा मैच खेलने जा रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

बल्लेबाजी में नहीं है बदलाव की उम्मीद

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल बाहर रहेंगे। गिल की जगह पर एक बार फिर से ईशान किशन रोहित शर्मा की जगह पर ओपनिंग पर आ सकते हैं। इसके बाद रोहित शर्मा नंबर तीन और चार पर विराट कोहली और श्रेयय अय्यर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे। इसके बाद पांचवें नंबर पर केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए नजर आएंगे। तो वहीं छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर रविंद्र जडेजा एक ऑलराउंडर की भूमिका में टीम इंडिया में शामिल किए जाएंगे।

अश्विन और शार्दुल पर फंसा पेंच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी थी। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर या रविचंद्र अश्विन में से किस प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं यह देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि अश्विन एक दिक्कत स्पिन गेंदबाज हैं तो वही शार्दूल ठाकुर निचले क्रम के बल्लेबाज होने के साथ खतरनाक तेज गेंदबाज हैं जो आठवें नंबर पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। इसके बाद भारतीय टीम के पास नावें स्थान पर कुलदीप यादव मौजूद हैं और दसवीं और आखिरी स्थान पर रोहित शर्मा मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह में से किसी में बदलाव नहीं करेंगे।

Read More-मीट खाने की वजह से अच्छा प्रदर्शन करते हैं Team India के गेंदबाज, पाक क्रिकेटर के बयान से खड़ा हुआ नया विवाद