वानखेड़े में होगा नॉकआउट का पहला मैच, न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलेगी Team India!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सेमीफाइनल से बाहर होना लगभग तय हो चुका है। वानखेड़े में वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। जिसमें टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है।

297
IND vs NZ

World Cup Semi Final: श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट से एकतरफा जीत हासिल की है। श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सेमी फाइनल के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सेमीफाइनल से बाहर होना लगभग तय हो चुका है। वानखेड़े में वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। जिसमें टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो सकता है सेमीफाइनल मैच

आपको बता दे कि भारतीय टीम विश्व कप 2023 के अंक तालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है और सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना नंबर 4 की टीम से होगा। इस समय विश्व कप 2023 के अंक तालिका में नंबर चार पर न्यूजीलैंड टीम पहुंच चुकी है। जिस कारण न्यूजीलैंड और भारत के बीच वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जा सकता है। भारतीय टीम 15 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में अपना सेमीफाइनल मैच खेलेगी।

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो सकता है दूसरा सेमीफाइनल

आपको बता दे कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है और दोनों टीमों को वर्ल्ड कप 2023 में अपना एक-एक मैच खेलना है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम सेमी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है जिस कारण अब वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच हो सकता है। वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को खेला जाएगा इसके बाद 19 नवंबर को फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

Read More-विश्व के नंबर-1 गेंदबाज बनने के बाद भी खुश नहीं है Mohammed Siraj, हैरान कर देगी वजह