विश्व के नंबर-1 गेंदबाज बनने के बाद भी खुश नहीं है Mohammed Siraj, हैरान कर देगी वजह

मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज भी तेज गेंदबाजी में कहर बरपा रहे हैं। इस बीच मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

234
mohammed siraj

Mohammed Siraj: भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इस समय विश्व कप 2023 में हर विभाग में शानदार प्रदर्शन कर सभी को हैरान कर रहे हैं। विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से बड़ी से बड़ी टीमों को धरसही किया है। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज भी तेज गेंदबाजी में कहर बरपा रहे हैं। इस बीच मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मोहम्मद सिराज ने दिया बड़ा बयान

मोहम्मद सिराज ने विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। इसी बीच टीम इंडिया को लेकर मोहम्मद सिराज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “मुझे इस भारतीय टीम का हिस्सा होने में बहुत खुशी और गर्व फील होता है। इस तरह विश्व कप में शामिल होना और टीम का ऐसा प्रदर्शन शानदार है। मैं उम्मीद करता हूं कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप के आने वाले सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करे।”

वनडे रैंकिंग में नंबर एक पर पहुंचे सिराज

आपको दे कि टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए थे। जिस कारण मोहम्मद सिराज आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं और इस समय मोहम्मद सिराज भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले मोहम्मद सिराज ने एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट लेकर आईसीसी रैंकिंग के पहले नंबर पर कब्जा किया था फिर वह हट गए थे।

Read More-Mohammed Shami को इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर! बोली-‘शमी तुम इंग्लिश सुधारो, मैं तुमसे…’