Team India को लखनऊ में मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट! आज इंग्लैंड से होगा मैच

आज भारतीय टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच लखनऊ में वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला जाएगा। अगर लखनऊ के खिलाफ टीम इंडिया जीत हासिल कर लेती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

227
ind vs eng

Ind vs Eng: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के निगाह इस समय विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल पर हैं। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल के बिल्कुल दहलीज पर पहुंच गई है। आपको बता दे कि आज भारतीय टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच लखनऊ में वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला जाएगा। अगर लखनऊ के खिलाफ टीम इंडिया जीत हासिल कर लेती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच मैच

आपको बता दे कि विश्व कप 2023 में आज भारतीय टीम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलने जा रही है।ind vs eng लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे से भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे तो वहीं इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तानी जोस बटलर करते हुए नजर आएंगे।

सेमी फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया!

आपको बता दे कि मौजूदा हालात को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम से मजबूत नजर आ रही है क्योंकि इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में बहुत ही खराब रहा है। अगर भारतीय टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम को वर्ल्ड ind vs engकप 2023 के इस मैच में हरा देती है तो वह वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अभी तक विश्व कप 2023 में सिर्फ एक ही मैच जीता है जबकि उसे मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 की प्वाइंट टेबल में 10 नंबर पर है तो वही टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है।

Read More-रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने मारी बाजी, न्यूजीलैंड को 5 रनों से मिली शिकस्त