बाबर आजम की कप्तानी देखकर छूटी रोहित शर्मा- विराट कोहली की हंसी, सामने आया वीडियो

मैच के दौरान पाकिस्तान की फील्डिंग में कुछ ऐसी गड़बड़ी हुई जिसे देखकर विराट कोहली और रोहित शर्मा की भी हंसी छूट गई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

136
Kangana Ranaut

India vs Pak: भारत और पाकिस्तान का मैच वैसे भी दिलचस्प होता है। जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो दुनिया भर के लोगों की निगाहें इसी मैच पर टिक जाती हैं। भारत और पाकिस्तान का t20 वर्ल्ड कप 2024 मैच वाकई रोमांचक से भरा रहा है रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच के दौरान पाकिस्तान की फील्डिंग में कुछ ऐसी गड़बड़ी हुई जिसे देखकर विराट कोहली और रोहित शर्मा की भी हंसी छूट गई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की फील्डिंग के दौरान हुई गड़बड़ी

भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस मैच के दौरान एक बार जब पाकिस्तान की फील्डिंग में गड़बड़ी हुई तो रोहित और विराट कोहली हंस पड़े। जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब 19वां ओवर चल रहा था उसे समय टीम का स्कोर कम था। शाहीन शाह अफरीदी ने एक फुल टॉस गेंद पिंकी जी से मोहम्मद सिराज ने डीप कवर की तरफ मारा और अर्शदीप सिंह के साथ एक रन चुराना चाहा लेकिन पाकिस्तान फील्डर के पास पहले से ही गेंद थी। जैसे ही फील्डर ने गेंद फेंकी की शाहीन शाह अफरीदी उसे पकड़ने में कामयाब रहे। जिससे भारतीय बल्लेबाजों को ओवरथ्रो से एक और सिंगल चुराने का मौका मिल गया।

रोहित शर्मा और विराट की छूटी हंसी

फील्डिंग के दौरान हुई इस गड़बड़ी से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम निराश हो गए। वही डाक आउट पर बैठे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली हंसी से लोटपोट हो गए। हालांकि जैसे ही कैमरा उनकी तरफ आया दोनों ने अपनी हंसी छुपाने की पूरी कोशिश की। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-डेटिंग की खबरों के बीच कुशाल टंडन ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड शिवांगी जोशी का शेयर किया मजेदार वीडियो, मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस