Video: पीछे से आए फैन को देख अचानक डर गए Rohit Sharma, फिर लगाया गले

राजस्थान के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान सुरक्षा घेरे को तोड़कर एक और रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर पहुंच गया। जिसके रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

112
Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मुंबई इंडियंस के लिए ओपनर बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं। रोहित शर्मा को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर हजारों की संख्या में फैंस पहुंचते हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस बार मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह पर टीम का कप्तान बना दिया था। लेकिन राजस्थान के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान सुरक्षा घेरे को तोड़कर एक और रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर पहुंच गया। जिसके रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोहित से मिलने पहुंचा फैन

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे। तभी अचानक पीछे से एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में घुस जाता है। अचानक पीछे उस युवक को देखकर रोहित शर्मा उछल पड़ते हैं और डर जाते हैं। इसके बाद वह फैन रोहित शर्मा को गले लगाता है। है तुरंत सुरक्षा गार्ड आकर उस फैन को मैदान के बाहर ले जाते हैं। इस घटना के बाद वानखेड़े स्टेडियम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

राजस्थान के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए रोहित

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस से की बल्लेबाजी कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप रहा है। क्योंकि राजस्थान के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा अपना खाता तक नहीं खोल पाए। इसके बाद राजस्थान के खतरनाक तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा को पहले ही गेंद पर पवेलियन भेज दिया।

Read More-वानखेड़े में फिर हार्दिक पांड्या को देख लगे रोहित-रोहित के नारे, क्राउड ने की जमकर हूटिंग