अबू धाबी में रितिका के साथ छुट्टियां मना रहे रोहित शर्मा, क्रिकेट छोड़ देखने पहुंचे ये मैच

भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान अपनी छुट्टियां एंजॉय करने के लिए अबू धाबी पहुंचे हैं जहां पर रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिक भी नजर आई है।

77
rohit sharma

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आए हैं। टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ने बांग्लादेश टीम इंडिया की कप्तानी भी की है और भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। टेस्ट सीरीज के बाद अब रोहित शर्मा छुट्टियों पर है क्योंकि रोहित शर्मा t20 अंतर्राष्ट्रीय से संन्यास ले चुके हैं जिस कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ t20 सीरीज में नजर नहीं आएंगे। भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान अपनी छुट्टियां एंजॉय करने के लिए अबू धाबी पहुंचे हैं जहां पर रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिक भी नजर आई है।

छुट्टियां मना रहे रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है यह तस्वीर अबू धाबी की है। क्योंकि रोहित शर्मा अबू धाबी के एतिहाद एरिना में हो रहे एनबीए गेम को देखने अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं। जिसको खुद एनबीए ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा “भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले न्यूयॉर्क में एक खास मौके पर लैरी ओ ब्रायन ट्रॉफी से मुलाकात की। इसके बाद वे अबू धाबी में आयोजित एनबीए गेम्स में भी शामिल हुए।”

T20 से ले चुके सन्यास

वैसे रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट के कप्तान के बाद टेस्ट और वनडे के अलावा t20 में भी टीम इंडिया के कप्तानी करते थे लेकिन वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय t20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया जिस कारण अब रोहित शर्मा भारत के लिए कभी भी टी 20 नहीं खेलेंगे।

Read More-भारत या बांग्लादेश कौन है T20 में किस पर भारी? यहां देखें रिकॉर्ड