भारतीय एथलीट को ऋषभ पंत ने किया सलाम, ओलंपिक चैंपियंस को लेकर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय एथलीट की तारीफ की है। ऋषभ पंत ने ओलंपिक चैंपियंस को सलाम किया है।

120
Rishabh pant

Rishabh Pant: पेरिस ओलंपिक से अब लगभग सभी भारतीय एथलीट वापस आ रहे हैं। भारतीय एथलीट ने पेरिस ओलंपिक में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है हालांकि भारत के पक्ष में पेरिस ओलंपिक 2024 में सिर्फ 6 मेडल ही मिल पाए हैं। आपको बता कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय एथलीट की तारीफ की है। ऋषभ पंत ने ओलंपिक चैंपियंस को सलाम किया है।

पंत ने ओलंपिक चैंपियंस को किया सलाम

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शहर किया है जिसमें ऋषभ पंत ने भारतीय एथलीट को शुभकामनाएं थी और सोशल मीडिया पर लिखा “एक खिलाड़ी होने के नाते मैं यह समझ सकता हूं कि हमारे एथलीटों ने देश का नाम ऊंचा करने के लिए कितनी मेहनत और बलिदान दिए होंगे। ओलंपिक में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों ने हमें गर्व महसूस कराया है। मुझे यकीन है कि उन्होंने इस खेलों से बहुत कुछ सीखा होगा। सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को मेरी तरफ से ढेरों शुभकामनाएं। जय हिंद!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

वर्ल्ड कप में किया था अच्छा प्रदर्शन

ऋषभ पंत ने चोट से वापसी करते हुए भारतीय टीम की तरफ से t20 विश्व कप 2024 में खेलते हुए नजर आए थे जिसके बाद ऋषभ पंत ने t20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर महत्वपूर्ण योगदान दिया था। ऋषभ पंत ने भारतीय टीम को सालों बाद वर्ल्ड चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण योगदान भी दिया था।

READ MORE-करोड़ों की कार के मालिक बने मोहम्मद सिराज, वायरल हो रही तस्वीर