विकेटकीपिंग छोड़ ऋषभ पंत ने की गेंदबाजी, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

दिल्ली प्रीमियर लीग के एक मैच में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर भारतीय फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है। क्योंकि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेट कीपिंग छोड़कर गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं।

124
rishabh pant video

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम में ऋषभ पंत ने अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर शुरू किया है। ऋषभ पंत अभी तक अपने क्रिकेट करियर में सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ही खेले हैं ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए बल्लेबाज के तौर पर हमेशा खेलते हुए नजर आते हैं। लेकिन आपको बता दे कि ऋषभ पंत के फैंस तब हैरान रह गए जब उन्होंने विकेट कीपिंग छोड़कर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पंत ने की गेंदबाजी

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय दिल्ली प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली प्रीमियर लीग के एक मैच में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर भारतीय फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है। क्योंकि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेट कीपिंग छोड़कर गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। दिल्ली प्रीमियर लीग के एक मैच में जब विपक्षी टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए सिर्फ एक रन की जरूरत थी उस दौरान ऋषभ पंत गेंदबाजी करने आए हालांकि पहले ही गेंद पर सामने वाली टीम ने आसानी से मैच जीत लिया।

फैंस कर रहे यूं रिएक्ट

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायर