इंग्लैंड के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे R. Ashwin! लखनऊ में हार्दिक की जगह पर दिया जा सकता है मौका

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम में रविचंद्रन अश्विन के वापसी हो सकती है। रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है।

271
R. Ashwin

Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम में समय विश्व कप 2023 में सबसे मजबूत नजर आ रही है। क्योंकि भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में अभी तक सभी मैच जीते हैं और पांच बड़ी टीमों को हराया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के इतिहास में 20 साल बाद मिली जीत के बाद भारतीय टीम का मनोबल सातवें आसमान पर है। आपको बता दे कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम में रविचंद्रन अश्विन के वापसी हो सकती है। रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है।

इंग्लैंड के खिलाफ अश्विन को मिल सकता है मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इंग्लैंड के खिलाफ मैच में मौका दे सकते हैं। भारतीय टीम का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। क्योंकि लखनऊ की पिच स्पिन गेंदबाजों की बहुत मदद करती है। जिस कारण भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन की वापसी हो सकती है।

हार्दिक की जगह पर मिल सकता है मौका

आपको बता दे कि भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को हार्दिक पांड्या की जगह पर मौका दिया जा सकता है। हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है। लेकिन देखना यह दिलचस्प Hardik Pandyaहोगा कि रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करते हैं। क्योंकि भारतीय टीम ने हार्दिक की जगह पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को मौका दिया था तो वही मोहम्मद शमी को शार्दुल की जगह पर शामिल किया गया था जिन्होंने पांच विकेट लिए हैं।

Read More-सेमी फाइनल से बाहर हुई पाकिस्तान टीम तो छिन जाएगी Babar Azam की कप्तानी! सपोर्ट स्टॉप पर भी कार्रवाई करेगा PCB