T20 वर्ल्ड कप के बीच फैमिली के साथ स्पॉट हुए किंग कोहली, सामने आया वीडियो

इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली को फैमिली के साथ होटल में देखा जा सकता है।

99
Anushka Sharma and Virat

Virat Kohli: क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। विराट कोहली को दुनिया का सबसे पॉपुलर क्रिकेटर माना जाता है। विराट कोहली के फैन इस समय दुनिया की हर एक कोने में मौजूद हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस समय विराट कोहली टीम इंडिया के साथ t20 विश्व कप 2024 खेलने के लिए न्यू यॉर्क में है। इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली को फैमिली के साथ होटल में देखा जा सकता है।

फैमिली के साथ दिखे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो न्यूयॉर्क से सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली होटल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं इस दौरान विराट कोहली के साथ उनके पत्नी और बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा को भी देखा जा सकता है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आ रही है।

T20 विश्व कप में ओपनिंग कर रहे विराट कोहली

विराट कोहली को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ओपन करते हुए देखा जाता है। लेकिन टीम इंडिया के लिए विराट कोहली बहुत ही कम बार ओपनिंग के लिए आते हैं। लेकिन इस बार t20 विश्व कप 2024 में आयरलैंड के खिलाफ मैच में विराट कोहली को रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग पर भेजा गया। पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर से रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी टीम इंडिया के लिए ओपन करते हुए नजर आ सकती है।

Read More-पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका के लिए मैच विनर बना ये भारतीय गेंदबाज, t20 विश्व कप में रचा इतिहास