ISIS की धमकी के बाद कड़ी सुरक्षा में होगा भारत-पाक का मैच, स्टेडियम में लगाए जाएंगे स्नाइपर्स

अमेरिका में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर कड़ी सुरक्षा रखी गई है जिस कारण भारत और पाकिस्तान के मैच में परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

93
snipers ind vs pak

Ind vs Pak: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला होने वाला है अमेरिका के न्यूयॉर्क में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच महा मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है लेकिन आपको बता दे कि भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर आतंको धमकी भी मिल चुकी है इसके बाद न्यूयॉर्क पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है। अमेरिका में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर कड़ी सुरक्षा रखी गई है जिस कारण भारत और पाकिस्तान के मैच में परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

भारत-पाक मैच को लेकर हुई खास सुरक्षा

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच न्यूयॉर्क के स्टेडियम में होने वाले मैच को लेकर स्पेशल तरह का इंतजाम किया गया है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत और पाकिस्तान मैच के लिए न्यूयॉर्क पुलिस से कड़ी सुरक्षा तैयार कर रखी है जिसमें लिखा है कि “न्यूयॉर्क के एक अस्थायी स्टेडियम में टी-20 वर्ल्ड कप मैच से पहले सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जिसमें मैदान के चारों ओर गुप्त स्थानों पर पुलिस स्नाइपर्स की तैनाती भी शामिल है।”

भारत-पाक मैच को मिली आतंकी धमकी

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच रिश्ते खराब होने के कारण इस मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडराता रहता है। 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर आतंकवादी संगठन ने न्यूयार्क को धमकी दी है। जिस कारण भारत और पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमला हो सकता है लेकिन सामने कोई नाकाम करने के लिए न्यूयार्क पुलिस पूरी तरह से तैयार है।

Read More-न्यूयॉर्क के ग्राउंड को लेकर नाखुश दिखे टीम इंडिया के हेड कोच, खिलाड़ियों को सतर्क रहने की दी सलाह