टीम इंडिया के लिए कब तक क्रिकेट खेलेंगे रोहित-विराट? भज्जी ने दिया जवाब

t20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा विराट कोहली ने T20 अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

100
Rohit-Virat

Team India: विराट कोहली और रोहित शर्मा मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं। इस समय अगर भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों की बात की जाए तो रोहित शर्मा और विराट कोहली पहले नंबर पर आती है क्योंकि रोहित शर्मा और विराट कोहली अब अलग ही लेवल पर पहुंच चुकी है और विश्व क्रिकेट में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना बहुत बड़ा नाम बना रखा है। लेकिन t20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा विराट कोहली ने T20 अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

रोहित और विराट को लेकर क्या बोले भज्जी?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह से जब सवाल किया गया कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को कब तक भारत के लिए खेलना चाहिए? इस पर हरभजन सिंह ने जवाब देते हुए कहा “आप विराट से (फिटनेस पर) प्रतिस्पर्धा करने वाले किसी भी 19 वर्षीय खिलाड़ी से पूछिए। विराट उन्हें पछाड़ देंगे। वह इतने फिट हैं। मुझे यकीन है कि विराट और रोहित में बहुत क्रिकेट बाकी है और बाकी पूरी तरह से उनके ऊपर है। अगर वह फिट है, परफॉर्म कर रहे हैं और टीम जीत रही है, तो उन्हें खेलना जारी रखना चाहिए।”

अभी भी टेस्ट और वनडे खेल रहे हैं रोहित और विराट

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने एक साथ क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट T20 अंतर्राष्ट्रीय से सन्यास का ऐलान कर दिया था। लेकिन T20 इंटरनेशनल से संन्यास के साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने यह भी बता दिया था कि वह अभी भी भारतीय टीम के लिए वनडे और टेस्ट फॉरमैट के लिए उपलब्ध रहेंगे। विराट कोहली और रोहित शर्मा अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भारत को फिर से चैंपियन बना सकते हैं।

Read More-बांग्लादेश के खिलाफ सबसे भारत के बड़े मैच विनर को मिलेगा आराम! सामने आई बड़ी जानकारी