तलाक के बाद पूरी तरह टूट गए हार्दिक पांड्या, फेक स्माइल दिखा कर छुपा रहे गम

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के साथ श्रीलंका पहुंच चुके हैं इस दौरान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर गम साफ देखने को मिला है। इसके बाद हार्दिक पांड्या का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

151
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ तबाह हो चुकी है। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के साथ उनका तलाक हो गया है। आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के साथ श्रीलंका पहुंच चुके हैं इस दौरान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर गम साफ देखने को मिला है। इसके बाद हार्दिक पांड्या का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा हार्दिक पांड्या का वीडियो

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के साथ श्रीलंका के लिए रवाना होते हैं जरा रहे हैं इस दौरान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर गम साफ देखा जा सकता है। इस दौरान हार्दिक पांड्या अपने चेहरे पर झूठी खुशी दिखा रहे हैं लेकिन उनके खुशी के पीछे छिपा हुआ गम सभी को दिखाई दे रहा है।

हार्दिक पांड्या को नहीं मिली उप कप्तानी

हार्दिक पांड्या को भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनाए जाने वाला था। लेकिन हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई ने नजर अंदाज कर दिया और सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम का नया कप्तान नियुक्त कर लिया इसके अलावा हार्दिक पांड्या से उप कप्तानी का पद भी छीन लिया गया है।

Read More-T20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका पहुंची भारतीय खिलाड़ी, टीम के साथ दिखे नए हेड कोच गौतम गंभीर