डेरिल मिचेल से टूटा फैन का I-PHONE, फिर फिर स्पेशल गिफ्ट देकर जीत लिया दिल

प्रैक्टिस के दौरान अचानक डेरिल मिचेल से एक फैन का महंगा फोन टूट गया है। इसके बाद सीएसके के ऑलराउंडर ने भी उस शख्स को एक गिफ्ट देकर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

160
Daryl Mitchell

Daryl Mitchell: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेरिल मिचेल आईपीएल 2024 से खेल रहे हैं आईपीएल 2024 में डेरिल मिचेल को चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी में देखा जा रहा है। आपको बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेरिल मिचेल बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे। प्रैक्टिस के दौरान अचानक डेरिल मिचेल से एक फैन का महंगा फोन टूट गया है। इसके बाद सीएसके के ऑलराउंडर ने भी उस शख्स को एक गिफ्ट देकर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

सीएसके के ऑलराउंडर से टूटा फोन

चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर डेरिल मिचेल बाउंड्री के पास बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे होते हैं और स्टेडियम में वहां पर कई फैंस भी मौजूद होते हैं। लेकिन इस दौरान वह एक ऐसा शॉट खेल देते हैं जिसके बाद गेंद जाकर फैन के लग जाती है। इस दौरान स्टेडियम में बैठे फैन का I PHONE भी टूट जाता है। जैसे ही इस बात की जानकारी डेरिल मिचेल को हुई तो उन्होंने तुरंत उस फैन को अपने ग्लब्स गिफ्ट किए।

टॉप 4 में है सीएसके

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तानी कर रहे हैं और टीम को जीत भी दिला रहे हैं। आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स से ने अभी तक 11 मैच खेले हैं। जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को छह मैच में जीत मिली है और 5 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हार भी देखनी पड़ी है। जिस कारण आईपीएल 2024 किंग तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे नंबर पर 12 पॉइंट के साथ है।

Read More-IPL 2024 में नहीं चल रहा KKR इस सुपरस्टार का बल्ला, पिछले सीजन में मचाया था धमाल