विराट की दीवानगी में दिव्यांग फैन ने बनाई तस्वीर, टीम के साथ मिलने पहुंचे किंग कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक दिव्यांग फैन ने उनकी तस्वीर बनाई है। इसके बाद किंग कोहली इस दिव्यांग फैन से मिलने भी पहुंचे हैं।

363
virat fan

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी कर रहे हैं। भारतीय फैंस को वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली से बहुत बड़ी उम्मीदें हैं। विराट कोहली का नाम भारतीय टीम के सबसे धुरंधर खिलाड़ियों में आता है। आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक दिव्यांग फैन ने उनकी तस्वीर बनाई है। इसके बाद किंग कोहली इस दिव्यांग फैन से मिलने भी पहुंचे हैं।

फैन ने बनाई विराट कोहली की तस्वीर

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में एक दिव्यांग फैन ने टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली की तस्वीर बनाई है। इस दिव्यांग फैन ने बताया है कि उस विराट कोहली की इस तस्वीर को बनाने के लिए लगभग 40 घंटे से भी ज्यादा का समय लगा है। इसके बाद इस फैन ने विराट कोहली से मुलाकात भी की है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का मौका

भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप 2023 को जीतने का शानदार अवसर है क्योंकि भारतीय टीम को 12 साल बाद विश्व कप 2023 अपने घर में खेलना है। इसके साथ भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इस समय बहुत ही शानदार फार्म में चल रहे हैं और भारतीय टीम आईसीसी की वनडे रैंकिंग में नंबर एक पर बनी हुई है। इसके साथ भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 साल बाद एशिया कप का खिताब भी जीता है।

Read More-वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इस खतरनाक बल्लेबाज को हुआ डेंगू, पहले में से होगा बाहर?