फैमिली के साथ फ्रांस में छुट्टियां मना रहे धोनी, एफिल टावर के साथ वायरल हो रही फोटोज

महेंद्र सिंह धोनी जब भी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो सब की निगाहे उन्ही पर होती हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ t20 विश्व कप के बीच छुट्टियां मनाने गए हैं।

113
ms dhoni

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट जगत में सबसे सफल कप्तान माना जाता है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी की ही कप्तानी में भारत ने आखिरी बार t20 विश्व कप और वनडे विश्व कप का फाइनल जीता था जिस कारण महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। महेंद्र सिंह धोनी जब भी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो सब की निगाहे उन्ही पर होती हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ t20 विश्व कप के बीच छुट्टियां मनाने गए हैं।

छुट्टियां मना रहे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ फ्रांस में देखा गया है जहां से महेंद्र सिंह धोनी की कई सारी तस्वीर सामने आई है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी फैमिली के साथ एफिल टावर के सामने फोटो खिंचवा रहे हैं इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा एफिल टावर के सामने दिखाई दे रही है। धोनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

आईपीएल 2025 खेलने पर बना सस्पेंस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी इस समय भारत के घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आए थे। आईपीएल 2024 में भी महेंद्र सिंह धोनी को सीएसके के लिए खेलते हुए देखा गया था लेकिन अब आईपीएल 2025 में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर संदेह बना हुआ है।

Read More-अंपायर के गलत फैसले से हारा बांग्लादेश? बाउंड्री पर लगी गेंद फिर भी नहीं दिया चौका