फाइनल से पहले अय्यर और कमिंस ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर आईपीएल 2024 से फाइनल से पहले हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और श्रेयस अय्यर कई सारी तस्वीरें शेयर की है।

145
KKR vs SRH

KKR vs SRH: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस समय आईपीएल में कोलकाता के लिए कप्तानी कर रहे हैं इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर पैट कमिंस सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं और इन दोनों कप्तानों ने शानदार कप्तानी करते हुए अपनी टीम को फाइनल तक का सफर कराया है। जिस कारण अब आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना हैदराबाद की टीम से होने जा रहा है। आईपीएल के फाइनल से पहले हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फोटोशूट कराया है।

कप्तानों ने कराया फोटोशूट

आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर आईपीएल 2024 से फाइनल से पहले हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और श्रेयस अय्यर कई सारी तस्वीरें शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में श्रेयस अय्यर और कमिंस आईपीएल ट्रॉफी के साथ बीच के किनारे वोट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में इन दोनों कप्तानों को ऑटो पर बैठा हुआ देखा जा सकता है।

कब और कितने बजे होगा मैच?

आईपीएल 2024 का फाइनल मैच आज पाक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा मैच से ठीक आधा घंटा पहले 7:00 बजे टॉस किया जाएगा। क्रिकेट मैच जिओ सिनेमा एप के जरिए के 2024 का फाइनल मैच फ्री में घर बैठे देख सकते हैं इसके लिए उन्हें किसी भी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Read More-अगर बारिश की वजह से रद्द हुआ फाइनल मैच, तो कौन बनेगा चैंपियन? जाने क्या है नियम