गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही रोहित-विराट की वनडे से भी छुट्टी? श्रीलंका दौरे पर नहीं होंगे शामिल

राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर बनाए गए हैं। लेकिन गौतम गंभीर के पहले ही दौरे पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा इस सीनियर प्लेयर को बाहर बैठना पड़ सकता है।

128
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में t20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता है लेकिन t20 विश्व कप 2024 के साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया है और संन्यास का ऐलान कर दिया था। जिस कारण अब भारतीय टीम की तरफ से T20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली नजर नहीं आएंगे। आपको बता दे कि राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर बनाए गए हैं। लेकिन गौतम गंभीर के पहले ही दौरे पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा इस सीनियर प्लेयर को बाहर बैठना पड़ सकता है।

रोहित-विराट को वनडे में नहीं मिलेगा मौका?

श्रीलंका के खिलाफ गौतम गंभीर भारती टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद श्रीलंका दौरे से सीनियर खिलाड़ियों की छुट्टी होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका दौरे पर आराम दिया जा सकता है जिस कारण रोहित शर्मा और विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलते हुए भी नजर नहीं आएंगे हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है।

कब होगी रोहित-विराट की वापसी?

इस समय भारतीय टीम जिंबॉब्वे दौरे पर गई हुई है जिसमें सभी युवा खिलाड़ी शामिल है जिंबॉब्वे सीरीज के बाद भारतीय टीम को नए हेड कोच गौतम गंभीर के साथ श्रीलंका का दौरा करना है। अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली को श्रीलंका दौरे पर आराम दिया जाता है तो रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हो सकती है क्योंकि बांग्लादेश टीम भारत दौरा करने वाली है सितंबर के अंत में भारत और बांग्लादेश के बीच t20 और टेस्ट सीरीज खेड़ी जाएंगे लेकिन टेस्ट सीरीज में रोहित-विराट की वापसी हो सकती है।

Read More-हो गया ऐलान… राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया के नए हेड कोच बने गौतम गंभीर