LSG में होगी इस दिग्गज की एंट्री! मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

राहुल द्रविड़ आईपीएल 2024 के सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स में शामिल हो सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी सकती है।

352
rahul dravid and dhoni

IPL 2024: इस समय आईपीएल 2024 के सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजियों के बीच ट्रेड चल रही है। इंडियन प्रीमियर लीग में कई टीमों में बड़े बदलाव हुए हैं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ आईपीएल 2024 के सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स में शामिल हो सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी सकती है।

LSG में होगी राहुल द्रविड़ की एंट्री!

लखनऊ सुपरजाइंट्स में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को शामिल किया जा सकता है। लखनऊ सुपर जायंट्स की फ्रेंचाइजी की तरफ से राहुल द्रविड़ को ऑफर दिया गया है। अगर राहुल द्रविड़ आईपीएल 2024 के सीजन में लखनऊ में शामिल होंगे तो उन्हें टीम का मेंटार बनाया जा सकता है। क्योंकि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लखनऊ टीम का साथ छोड़ दिया है अब वह एक बार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में शामिल हो गए हैं।

लखनऊ ने छोड़ा आवेश खान का साथ

आवेश खान को लखनऊ टीम ने शामिल किया था। लेकिन अब लखनऊ ने रजत पाटीदार को आईपीएल 2024 के सीजन के लिए टीम में शामिल कर लिया है। जिस कारण आवेश खान अब लखनऊ टीम का आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं रह पाएंगे। आवेश खान को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में मौका दिया गया है।

Read More-नेशनल टेलीविजन पर सास ने लगाई अंकिता लोखंडे को फटकार, कहा-‘तुम विक्की को कभी पैर से मारती हो, तो कभी…’