दुल्हन बनी Malaika Arora! बालों में गजरा, पैरों में पायल पहनकर कराया फोटोशूट

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना मलाइका अरोड़ा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस बार मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अवतार नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर चर्चा में आ गई है।

241
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर खबरों में जरूर बनी रहती हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर फैंस के भी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा का एक नया अवतार देखकर लोग हैरान रह गए हैं। इस बार मलाइका अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी हुई है।

दुल्हन की तरह सजी मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना मलाइका अरोड़ा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस बार मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अवतार नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। इस बार मलाइका अरोड़ा ने पैरों में पायल और बालों में गजरा लगाकर खूबसूरत फोटो शूट कराया है। इस बार मलाइका अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

लोगों को पसंद आ रहा मलाइका का पारंपरिक लुक

वैसे तो मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के इस पारंपरिक लुक को देखकर हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। इस ट्रेडीशनल लुक में मलाइका अरोड़ा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा एक सैलून के पास स्पॉट की गई थी जहां पर मलाइका अरोड़ा के पैर पर चोट का निशान देखा गया था।

Read More-दमाद KL Rahul के साथ सुनील शेट्टी ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई बेटी अथिया