बोल्ड ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं Malaika Arora, लोगों को आई Urfi Javed की याद

मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में आता है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें एक इवेंट से वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा बोल्ड कपड़े पहन कर गई थी।

281
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी निजी जिंदगी के अलावा अपनी एक्टिंग को लेकर भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में आता है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें एक इवेंट से वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा बोल्ड कपड़े पहन कर गई थी।

इवेंट में बोल्ड कपड़े पहन कर पहुंची मलाइका अरोड़ा

आपको बता दे कि कल 31 अक्टूबर को जिओ वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च इवेंट रखा गया था। जिओ वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिरकत करने पहुंची हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई है। लेकिन यह ड्रेस मलाइका अरोड़ा की काफी बोल्ड ड्रेस है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने किया मलाइका अरोड़ा को ट्रोल

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इवेंट से वायरल हो रहा है। जिओ वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में मलाइका अरोड़ा की ड्रेस देखकर लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक की एक यूजर ने मलाइका अरोड़ा को ऊर्फी जावेद का प्रोफेसर बता दिया है। तो वहीं दूसरे यूज़र ने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए लिखा ‘आधे से ज्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आजकल फैशन को लेकर उर्फी से नोट्स ले रही हैं।’यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा अपने कपड़ों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आई हूं इससे पहले भी कई बार मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा चुका है।

Read More-सिंगर शुभ किया इंदिरा गांधी के हत्यारों का महिमा मंडल, Kangana Ranaut ने दिया मुंह तोड़ जवाब