तीन बड़े ग्रहों की ये खास युति बना रही त्रिग्रही योग, दोनों हाथों से पैसा बटोरेगे ये राशि के लोग

1 अक्टूबर को तीन प्रमुख ग्रह सूर्य मंगल और बुध कन्या राशि में युति बनाने जा रहे हैं। जिसका प्रभाव इन राशि वालों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इन सभी राशि के एक साथ युति करने से त्रिग्रही योग बन रहा है।

314
Trigrahi Yog

Trigahi Yog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल में जब भी उलट फेर होता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है उसका भी प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। 1 अक्टूबर को तीन प्रमुख ग्रह सूर्य मंगल और बुध कन्या राशि में युति बनाने जा रहे हैं। जिसका प्रभाव इन राशि वालों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इन सभी राशि के एक साथ युति करने से त्रिग्रही योग बन रहा है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए त्रिग्रही योग बहुत ही लाभदायक रहेगा। विद्यार्थियों को करियर के मामले में सफलता प्राप्त होगी परिवार में शुभ संदेश मिलेगा। आपके घर में शादी की शहनाई है या बच्चों की किलकारियां गूंजेगी। नौकरी की अगर तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश पूरी हो जाएगी।

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही बेहतर है। नौकरी करने वाले लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं। जो लोग लंबे समय से शादी का इंतजार कर रहे हैं उनके इसलिए यह समय अच्छा है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों की आर्थिक की स्थिति बेहतर होगी। परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने की संभावना है आय में अच्छा इजाफा हो सकता है। नौकरी वाले लोग नई नौकरी या पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-चंद्र ग्रहण के साथ राहु- केतु इन 3 राशि वालों की बदल देंगे जीवन, शनि देव भी भरेंगे भंडार