खूब तरक्की दिलाएंगे वैशाख की अमावस्या पर बन रहे ये दुर्लभ संयोग, इन तीन राशि वालों को होगा फायदा

अमावस्या तिथि 7 मई को सुबह 11:40 से प्रारंभ होगी और 8 मई को सुबह 8:51 पर समाप्त होगी। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को इसका तगड़ा लाभ होगा। अमावस्या के दिन पितरों के लिए तर्पण, श्रद्धा आदि काम किए जाते हैं।

108
Vaishakh Amavasya 2024

Vaishakh Amavasya 2024: हिंदू धर्म में सभी अमावस्या तिथि को बहुत ही विशेष माना जाता है अमावस्या पर गंगा स्नान करना बहुत ही शुभ होता है। अमावस्या तिथियों में से कुछ अमावस्या विशेष मानी जाती हैं। इस बार की वैशाख की अमावस्या भी बहुत विशेष मानी जा रही है। क्योंकि बैशाख की अमावस्या पर कई शुभ योगों का निर्माण हो रहा है। 8 मई को वैशाख अमावस्या के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और सौभाग्य योग और शोभन योग का निर्माण हो रहा है। वैशाख के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि 7 मई को सुबह 11:40 से प्रारंभ होगी और 8 मई को सुबह 8:51 पर समाप्त होगी। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को इसका तगड़ा लाभ होगा। अमावस्या के दिन पितरों के लिए तर्पण, श्रद्धा आदि काम किए जाते हैं।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए वैशाख की अमावस्या बहुत ही शुभ रहने वाली है। पुरानी समस्याएं खत्म होगी कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है। तरक्की मिलेगी नौकरी और व्यापार अच्छा चलेगा। अचानक आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी।

कुंभ राशि

वर्षा समस्या का दिन कुंभ राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा विशेष तौर पर व्यापार में मुनाफा होगा नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की पूजा करने से और भी लाभ होगा। आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं इस दौरान आपके सभी बिगड़े काम बनेंगे।

वृषभ राशि

पुरानी समस्याएं खत्म होगी कोई महत्वपूर्ण काम पूरा कर सकते हैं। वैशाख अमावस्या से वृषभ राशि वालों के जीवन में खुशियों की एंट्री होगी। पति-पत्नी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे ससुराल में भी आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा। ऑफिस में भी आपको इस जगह सम्मान प्राप्त होगा ‌

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-गुरु – शुक्र का होने जा रहा महामिलन, इन 3 राशि वालों को होगा बंपर फायदा