खत्म हुए इन राशि वालों के बुरे दिन, समाप्त हो गया अशुभ गुरु चांडाल योग

ज्योतिष शास्त्र में बताया है कि बहुत ही अशुभ योग माना जाता है। इस योग के खत्म हो जाने से आप कुछ राशि के जातकों को बड़ी राहत मिलने वाली है।

253
Guru chandal Yog

Guru chandal Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 अक्टूबर 2023 को मायावी ग्रह मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर लिया है। इससे मेष राशि में बन रहा अशुभ गुरु चांडाल योग खत्म हो रहा है कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। गुरु चांडाल योग राहु और गुरु की युति से बनता है जो ज्योतिष शास्त्र में बताया है कि बहुत ही अशुभ योग माना जाता है। इस योग के खत्म हो जाने से आप कुछ राशि के जातकों को बड़ी राहत मिलने वाली है।

मेष राशि

गुरु चांडाल योग के खत्म होने से मेष राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है। आने वाली हर समस्याएं दूर होगी लाइफ पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। करियर में लाभ होगा। नई नौकरी मिल सकती है कारोबार अच्छा चलेगा।

कन्या राशि

सेहत संबंधी समस्याएं दूर होगी सेहत में सुधार होगा। अचानक आपको कहीं से धन लाभ हो सकता है। जिस काम में आप हाथ डाल देंगे उसमें आपको कामयाबी मिलेगी। बिजनेस बढ़ेगा आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

मिथुन राशि

इनकम के नए सोर्स बनेंगे करियर के मामलों में कोई सुनहरा अवसर मिल सकता है। कोई शुभ समाचार आपको प्राप्त हो सकता है संतान की तरफ से आपकी हर इच्छा पूरी होगी। खासतौर पर आर्थिक मामलों में बड़ा लाभ मिल सकता है। मिथुन राशि वालों को गुरु चांडाल योग किस समाप्त होने से हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-करवा चौथ पर बन रहा बेहद शुभ राजयोग, चांदी काटेंगे ये राशि के लोग