18 महीना तक खूब पैसा कमाएंगे ये राशि के लोग, इस दिन खत्म होने जा रहा राहु- केतु का प्रकोप

केतु ग्रह तुला से निकलकर कन्या राशि में संचरण करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को बहुत ही लाभ होने वाला है। 30 अक्टूबर के बाद इन राशि वालों की बल्ले बल्ले हो जाएगी। 18 महीने तक सभी मुसीबत से छुटकारा मिलेगा।

336
Rahu Ketu Gochar

Rahu Ketu Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु को क्रूर ग्रह माना जाता है। राहु -केतु डेढ़ साल में गोचर करते हैं। राहु और केतु का गोचर करना मानव जीवन पर भी असर डालता है। साल 2023 इन तीनों ग्रहों के मामले में खास है क्योंकि जनवरी में शनि गोचर हुआ और अब अक्टूबर में राहु और केतु का गोचर होने जा रहा है। 30 अक्टूबर को राहु ग्रह मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। वही केतु ग्रह तुला से निकलकर कन्या राशि में संचरण करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को बहुत ही लाभ होने वाला है। 30 अक्टूबर के बाद इन राशि वालों की बल्ले बल्ले हो जाएगी। 18 महीने तक सभी मुसीबत से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए राहु और केतु का राशि परिवर्तन करना बहुत ही शुभ रहेगा। धर्म अध्यात्म कथा वाचन से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा। नई नौकरी की तलाश खत्म हो सकती है सैलरी में भी वृद्धि होगी।

वृषभ राशि

राहु और केतु का राशि परिवर्तन करना वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। 18 महीने इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही खास रहने वाले हैं अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। परिवार में भी खुशियों का माहौल रहेगा।

मेष राशि

आप धन काम आएंगे और बड़ी बचत भी कर सकते हैं केतु आपको रुका हुआ पेमेंट पानी में मदद करेंगे आपकी रुकी हुई योजनाएं फिर से शुरू हो जाएगी। इस राशि के जातकों को दुर्घटना या चोट के चपेट में आने से थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। हालांकि आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Vastu Tips: नकारात्मकता से छुटकारा दिलाएंगे वास्तु शास्त्र के ये आसन उपाय