आधी रात को कर ले सरसों तेल के ये अचूक टोटके, झटपट दूर हो जाएगी गरीबी

सरसों के तेल को शनिदेव और गुरु से जोड़कर देखा जाता है अगर कुंडली में इन ग्रहों की स्थिति खराब है तो सरसों तेल के कुछ अचूक उपाय आपकी किस्मत चमका सकते हैं। आधी रात को किए गए यह उपाय बहुत ही लाभदायक रहते हैं।

223
Sarson Tel ke Totke

Mustard oil Totke: सरसों का तेल खाना पकाने के काम में तो आता ही है साथ में गरीबों को दूर करने में भी बहुत ही कारगर रहता है। ज्योतिष शास्त्र में सरसों तेल के कई सारे उपाय बताए गए हैं जिनको करने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी और किस्मत चमकते देर नहीं लगेगी। सरसों के तेल को शनिदेव और गुरु से जोड़कर देखा जाता है अगर कुंडली में इन ग्रहों की स्थिति खराब है तो सरसों तेल के कुछ अचूक उपाय आपकी किस्मत चमका सकते हैं। आधी रात को किए गए यह उपाय बहुत ही लाभदायक रहते हैं।

आधी रात को करें ये उपाय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को प्रसन्न करना है तो आधी रात को किया गया यह उपाय बहुत ही कारगर माना जाता है। कहते हैं कि आधी रात को पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं।

सरसों के तेल में मिलाएं हल्दी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की कुंडली में अगर गुरु अशुभ स्थिति में है तो गुरुवार को सरसों के तेल में हल्दी मिलाकर किसी असहाय व्यक्ति को दान करना चाहिए और अपने सिर पर सरसों की तेल से मालिश करनी चाहिए।

सरसों तेल की करें मालिश

जिन जातक की कुंडली में शनि अशुभ स्थिति में है उन्हें रोजाना सरसों तेल से मालिश करना चाहिए। सरसों तेल का बना हुआ खाना खाना चाहिए ऐसा करने से अशुभ प्रभाव कम हो जाते हैं।

धन हानि से बचे

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिवार के दिन घर के हाउस हेल्प को सरसों के तेल का दान करें। ऐसा करने से घर में बरकत होगी।

रविवार को करें उपाय

रविवार के दिन नहाने के पानी में दो बूंद सरसों का तेल मिलाने से धन लाभ होगा। व्यक्ति के सफलता के द्वार खुल जाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-पंचतत्व में विलीन हुए बिशन सिंह बेदी, पूर्व कप्तान के अंतिम संस्कार में पहुंचे कपिल देव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई