आज से शुरू हुआ इन 3 राशि वालों का बुरा समय, उथल-पुथल हो जाएगी जिंदगी

आज दोपहर 12:50 पर बुध सिंह राशि में अस्त हो चुके हैं और वह 23 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। अस्त बुध कुछ राशि के जातकों को घर संकटों का सामना करवाएंगे।

50
Budh

Budh Ast Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का अस्त्र और उदय बहुत ही विशेष माना जाता है। जब किसी बड़े ग्रह के पास कोई छोटा ग्रह आता है तो छोटा ग्रह का प्रभाव शून्य हो जाता है इसीलिए इस घटना को अस्त माना जाता है। ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह बुद्धि ,मित्रता, करियर, कारोबार, वाणी आदि के कारक माने जाते हैं। आज 14 सितंबर 2024 को बुध अस्त होने जा रहे हैं। बुध का अस्त होना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा। आज दोपहर 12:50 पर बुध सिंह राशि में अस्त हो चुके हैं और वह 23 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। अस्त बुध कुछ राशि के जातकों को घर संकटों का सामना करवाएंगे।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए बुध का अस्त होना बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहेगा। ऐसे में निवेश करने से थोड़ा बचे। छात्रों को अच्छा परिणाम पाने के लिए खूब मेहनत करनी होगी। कार्य क्षेत्र में भी प्रेशर रहेगा। नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस दौरान आपको भारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है ‌

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक के लिए यह समय बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहेगा। इस समय कारोबार करियर में कई बाधाएं हो सकती हैं। धन खर्च के कारण आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही मानसिक तनाव रहेगा। इस समय सेहत का विशेष ध्यान रखें नहीं तो आपको कोई गंभीर बीमारी हो सकती है।

वृषभ राशि

बुध का अस्त वृषभ राशि के जातकों को कारोबार में भारी नुकसान कर सकता है। कार्य क्षेत्र में भी समस्याएं आएंगी इस समय सेहत को लेकर विशेष ध्यान रखें। वृषभ राशि वालों के लिए बुध अस्त अनुकूल नहीं रहेगा। इसके साथ ही मानसिक तनाव बढ़ेगा। अचानक किसी परेशानी का आप सामना कर सकते हैं।

Read More-पितृपक्ष में इन चीजों का दान करने से प्रसन्न होते हैं पूर्वज, मिलता है पितृ दोष से छुटकारा