Alum For Money: अगर आपको भी पाना है ढ़ेर सारा धन तो फिटकरी के इन उपायों को आजमाएं

How To Earn Money with Alum: हर किसी को पैसे की चाह होती है। हर कोई धन पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है। धनवान हो या माध्यम वर्गीय, सभी पैसे कमाने के उपाय खोजा करते हैं।

364

How To Earn Money with Alum: हर किसी को पैसे की चाह होती है। हर कोई धन पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है। धनवान हो या माध्यम वर्गीय, सभी पैसे कमाने के उपाय खोजा करते हैं। असल में, कई बार ऐसा होता है कि आपके प्रयासों के बाद भी आपको इच्छित धन कमाने में परेशानी आती हैं। इसकी वजह से आपके घर या वर्कप्लेस का वास्तु दोष भी हो सकता है। अगर बात करें वास्तु की तो ऐसे कई उपाय हैं जो आपको धन लाभ देने में बहुत सहायता कर सकते हैं।

आपके किचन में मौजूद कई ऐसी चीजें होती हैं जो धन के स्रोत खोलने में आपकी बहुत सहायता कर सकती हैं। वास्तु के मुताबिक ऐसी ही चीजों में से एक है फिटकरी। यह एक ऐसी चीज है जिसके प्रयोग से आपके घर में शुद्धि आती है और ये घर की सभी नकारात्मक शक्तियों को दूर कर देता है। वास्तु शास्त्र में फिटकरी से जुड़े कई ऐसे उपाय हैं जो आपको धन लाभ दिला सकते हैं और आपकी परेशानियों का समाधान निकाल सकते हैं। आइए जानें धन लाभ के लिए कुछ विशेष उपायों के बारे में।

धन लाभ के लिए उपाय

यदि आपके पास पैसा अधिक दिनों तक नहीं रुकता है और बिना कारण धन की हानि होती है तो अपने पर्स में एक कागज़ के टुकड़े में फिटकरी का एक टुकड़ा रखें और इसे हर 11 दिन में बदलते रहें। इस उपाय को करने से आपको जल्द ही धन लाभ हो जायेगा।

अच्छी नौकरी के लिए करें उपाय

यदि आपको नौकरी में परेशानी आ रही हैं और आप किसी अच्छी नौकरी की खोज में हैं तो नहाने के पानी में एक चुटकी फिटकरी मिलाएं और उस पानी से स्नान कर लें। यह उपाय आपको कम से कम 11 दिनों तक करना है। ऐसा करने से आपको जल्द ही नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और धन लाभ के योग बन सकेंगे। साथ ही अलावा अगर आपको अपनी नौकरी या व्यवसाय में तरक्की चाहिए तो फिटकरी का एक टुकड़ा लाल कपड़े में बांधकर रखें और अपनी दुकान या घर की तिजोरी में छिपाकर रख दें। इससे आपको धन लाभ के योग बनते दिखाई देंगे।

रुका हुआ धन वापस पाने के लिए उपाय

यदि आपका पैसा कहीं अटका हुआ है और आप इसे वापस नहीं पा रहे हैं तो फिटकरी के टुकड़े को एक लाल कपड़े में बांधें और पीपल के पेड़ के पास रख दें। साथ ही अपनी इच्छा के बारे में सोचें। अगर आप इस उपाय को आजमाते हैं तो घर के सभी वास्तु दोषों से मुक्ति मिलने के साथ साथ जल्द ही रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा।

बुरी शक्तियों से बचाने के लिए उपाय

आप किसी भी प्रकार की नकारात्मक शक्तियों से बचने के लिए घर के मुख्य द्वार पर एक लाल कपड़े में फिटकरी बांधकर लटकाएं और एक कटोरे में फिटकरी का पानी बनाएं और इसका छिड़काव अपने घर के मुख्य द्वार पर कर दें। इस उपाय को करने से आपको किसी भी प्रकार की नकारात्मक शक्ति से बचने में सहायता होगी और आपके घर का वास्तु दोष भी दूर हो जाएगा।

जल्दी शादी के लिए उपाय

अगर आपकी शादी में देरी हो रही है तो आपको फिटकरी के साथ चूना और हल्दी लेकर एक कागज़ की पुड़िया बनाकर बरगद के पेड़ के पास रखना है और उस पेड़ की सात बार परिक्रमा करनी है। इस उपाय को करने से आपके जीवन में आने वाली बाधाएं डोर होंगी और आपकी जल्द शादी के योग बन सकेंगे।