लाल साड़ी,गले में मंगलसूत्र… पहले करवा चौथ पर कुछ इस तरह सजी सुरभि चंदना, पति के साथ दिए पोज

सुरभि चंदना (Surabh Chandana) ने अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है। जिसमें सुरभि चंदना दुल्हन की तरह सजी थीं। सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

2
Surbhi Chandana

Karwa Chauth 2024: बीते दिनों पूरे देश में करवा चौथ की धूम देखने को मिली है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ टीवी एक्ट्रेसेस ने भी करवा चौथ का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया है। वही टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surabh Chandana) ने अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है। जिसमें सुरभि चंदना दुल्हन की तरह सजी थीं। सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजी सुरभि चंदना

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभी चांदना ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना रेड कलर की साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने माथे पर बिंदी गले में नेकलेस के साथ हैवी झुमके भी पहने हुए हैं। करवा चौथ लोक खुले बालों, लाइट मेकअप के साथ पूरा किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

पिया के नाम की लगाई मेहंदी

सुरभि चंदना ने अपने हाथों में करवा चौथ पर पिया के नाम की मेहंदी भी लगाई है। वही उनके पति भी ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आए हैं। इस दौरान उनके पतिदेव बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। सुरभि चंदना ने अपने पिया जी के साथ एक से बढ़कर एक पोजी दिए हैं।

Read More-‘सलमान खान ने मारा था काला हिरण…’, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर की तरफ से मांगेगी माफी